महाशक्तिशाली चिंतामणी वशीकरण यंत्र


इस पोस्ट में, मैंने यंत्र शस्त्र में बताए हुए महाशक्तिशाली चिंतामणी वशीकरण यंत्र के बारे में लिखा है, जिसका प्रयोग करके सर्व लोगों को वश में करके सर्व कामों और कार्यों में सफलता मिलती है और किसी भी खास मनपसंद महिला या पुरुष को वशीकरण के बंधन में लाया जा सकता है।

सर्व लोगों को वश करके सफलता पाने के लिए:
इस वशीकरण-मोहिनी यंत्र को किसी भी शुभ दिन पर सफेद कागज या भोजपत्र पर केसर और सिंदूर या केसर और कस्तूरी के मिश्रण की स्याही से एक नुकीले लकड़ी के टुकड़े से लिखना है।

यंत्र बनाने के बाद उसे धातु या कपड़े के ताबीज में डाल कर अपने गले में धारण करना है या अपने जेब, पर्स या बटुए में रखना है। इस वशीकरण प्रयोग से सर्व लोग अनुकूल बन जाते है और मदद और सहकार्य करते है, जिससे सर्व कामों और कार्यों में यश और सफलता मिलती है।

सफलता और वशीकरण के लिए अचूक मोहिनी यंत्र

मनचाहे महिला या पुरुष को वशीकरण के बंधन में लाने के लिए: इस वशीकरण-मोहिनी यंत्र को सफेद कपड़े के टुकड़े पर केसर और कस्तूरी के मिश्रण से लिखना है और उसकी बत्ती बनानी है और घी के दिए में डाल कर उसे जलाकर उसकी राख बनानी है।

इस रख को वशीकरण चूर्ण या पाउडर की तरह इस्तेमाल करना है और एक चुटकी भर राख को वांछित व्यक्ति को खाने-पीने के चीज में डाल कर खिलना है। इस वशीकरण विधि से वह वांछित व्यक्ति साधक के सम्मोहन के प्रभाव में आ जाती है और उसके हर सुजाव से सहमत हो जाती है।

नोट: इस शक्तिशाली वशीकरण यंत्र का कभी भी गलत हेतुओं के लिए उपयोग मत करना। 

Comments