किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने प्यार में पागल करने का वशीकरण नक्श


इस पोस्ट में, मैंने एक मुस्लिम / इस्लामिक वशीकरण यंत्र के बारे में लिखा जिसे वशीकरण नक्श कहते है। इस नक्श का प्रयोग कर के साधक किसी भी स्त्री या पुरुष का शीघ्र प्यार प्राप्त कर सकता है। पानी से वशीकरण करने का यह एक अत्यंत अनोखा और चामत्कारी वशीकरण यंत्र उपाय है।

इस प्यार पाने के नक्श को बना कर धारण करने की विधि इस प्रकार से है:
१] साधक को एक सफेद रंग का कागज लेना है और उस पर गुलब जल, मुश्क / कस्तूरी और केसर के मिश्रण से अनार के कलम के साथ आगे बताए हुए वशीकरण नक्श को लिखना है।  अनार की कलम, अनार के पेड़ का एक नुकीला लकड़ी का टुकड़ा होता है। 
 
मुस्लिम वशीकरण नक्श

२] फिर, इस वशीकरण नक्श को पीने के पानी में घोलकर, कागज को पानी से बहार निकालना है। इस कागज को कहाँ पर भी रखा जा सकता है।

३] मुस्लिम वशीकरण तंत्र शास्त्र के अनुसार इस पानी को जिस किसी स्त्री या पुरुष, प्रेमी या प्रेमिका या पति या पत्नी को पिलाया जाता है, वह व्यक्ति साधक के प्यार में पागल हो जाता है और साधक की हर बात को मानने लगता है।

४] यह एक आजमाया हुआ मुस्लिम वशीकरण नक्श प्रयोग है, जिसे अगर इच्छा शक्ति के साथ किया जाएगा, तब वह जल्द मनचाहे व्यक्ति को वशीकरण के शक्तिशाली प्रभाव में लाता है। लेकिन एक बात का ध्यान रखें, इस वशीकरण उपाय को गलत हेतु या इररदों के लिए काभी भी मत करना।

Comments